Slider

Search This Blog

Theme images by kelvinjay. Powered by Blogger.

Blog Archive

Recent Tube

Business

Technology

Life & style

TELECOM/DTH

Sports

Fashion

» » » » Just 3 Wickets Away To Become Most T20I Wicket Taker- Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal is Just 3 Wickets Away To Become Most T20I Wicket Taker-



भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार से शुरू हो रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस सीरीज में कलाई के स्पिनर्स युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को भी शामिल किया गया है। इन दोनों गेंदबाजों से टीम को काफी उम्मीदें होंगी। 




खासकर इस सीरीज में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल पर सभी की निगाहे टिकी रहेंगी। क्योंकि वह टी-20 में कीर्तिमान रचने से महज तीन विकेट दूर हैं। अगर वह इस सीरीज में ऐसा कर लेते हैं तो वह भारत के लिए टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन जाएंगे।



इस समय चहल के नाम 34 मैचों में 50 विकेट हैं। वह रविचंद्रन अश्विन (52 विकेट) से दो विकेट दूर हैं, जबकी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (51 विकेट) एक विकेट पीछे हैं। वहीं काफी समय बाद चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है। इस लिहाज से वह भी अपना बेहतर करना चाहेंगे।



इसके अलावा निगाहें तो भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भी होंगी। वह इस फॉर्मेट में अभी तक शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मुकाम को हासिल करने की जरूर कोशिश करना चाहेंगे। बता दें कि विंडीज के खिलाफ भारतीय कप्तान का प्रदर्शन शानदार है।


«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply